पुस्तक परिचर्चा कार्यक्रम में डीएम मनीष कुमार वर्मा द्वारा रचित पुस्तक फादर्स - गार्डेन का हुआ विमोचन


जौनपुर। टीडी कॉलेज जौनपुर में आयोजित पुस्तक परिचर्चा कार्यक्रम में पुलिस महानिरीक्षक सत्यनारायण ने कबीर के बारे में लिखी पुस्तकों पर कहा कि राम हमारे अंदर ही हैं, बस उसे देखने वाली पारखी नज़र चाहिए। 
साहित्यकार डॉ इंदीवर द्वारा रचित दो पुस्तकों 'कबीर के राम' एवं 'कबीर: हिंदू परंपरा के संत' पर परिचर्चा का आयोजन टीडी कॉलेज एवं प्रकाशन समूह वी एल मीडिया साॅल्यूशंस, दिल्ली द्वारा किया गया था। कार्यक्रम में  जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं अध्यक्ष आकांक्षा समिति डॉ अंकिता राज द्वारा रचित फादर्स-गार्डन का विमोचन भी किया गया। 
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे पुलिस महानिरीक्षक के सत्यनारायण, विशिष्ट अतिथि मनीष कुमार वर्मा, अध्यक्ष प्रो सुरेंद्र कुमार, विशिष्ट वक्ता प्रो अनुराग कुमार एवं अतिथि वक्ता के रूप में डा अंकिता राज ने भाग लिया। वंदना के पश्चात कार्यक्रम की शुरुआत टीडी कॉलेज जौनपुर के प्राचार्य प्रो आलोक सिंह ने स्वागत उद्बोधन के साथ किया। 
जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने अपनी पुस्तक के बारे में चर्चा की एवं परिवार तथा समाज के लिए पर्यावरण की उपयोगिता के बारे में भी बताया। कार्यक्रम का संचालन दिल्ली से पधारे नित्यानंद तिवारी ने किया।  इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र दुबे, जॉइंट मजिस्ट्रेट/उपजिलाधिकारी सदर हिमांशु नागपाल, बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ गोरखनाथ पटेल समेत तमाम अधिकारी एवं टीडी कॉलेज के अध्यापक एवं छात्रों ने कार्यक्रम में शामिल रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम