सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं - सत्य वीर सिंह


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस ने पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को ईडी के द्वारा पूछताछ पर बुलाए जाने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च निकाला । पुलिस के  द्वारा बर्बरता पुर्वक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करके अस्थाई जेल इको गार्डन में देर शाम तक रखा गया। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव सत्यवीर सिंह ने कहां कि कांग्रेस का कार्यकर्ता गिरफ्तारी और पुलिसिया उत्पीड़न से डरने वाला नहीं है ।
भाजपा सरकार का प्रदर्शन हर मोर्चे पर निराशाजनक रहा है। भाजपाई हुकूमत ने भारत के लोगों को निराश किया है। अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए वे लगातार फालतू के मुद्दों को उठाते हैं और विपक्षी दलों, विशेषकर कांग्रेस पार्टी को निशाना बनाते हैं, जिससे भाजपाई हुकूमत को सबसे ज्यादा डर लगता है।
उनका नया प्रयास नेहरू जी द्वारा स्थापित अखबार नेशनल हेराल्ड को बदनाम करना है, जिसने  स्वतंत्रता संग्राम के दौरान एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इन वर्षों में, अखबार वित्तीय संकट में चला गया और कांग्रेस पार्टी ने इसे ₹90 करोड़ के ऋण के साथ सहायता की, जिसका विधिवत लेखा-जोखा भी किया गया। असल में, जब भाजपा ने पहली बार विवाद खड़ा किया, तो ED के अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि आरोप तथ्यहीन, बेबुनियाद और झूठे हैं।
इसके बावजूद, भाजपा अपने निराधार आरोपों पर कायम है और अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए इसे एक ढाल के रूप में इस्तेमाल कर रही है। हमें इसका पर्दाफाश करना चाहिए और लोगों को समझाना चाहिए कि तथाकथित नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोई गलत काम नहीं हुआ।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची