हवस के उन्माद में किशोर ने मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म हुआ फरार, मुकदमा दर्ज तलाश जारी


जनपद चन्दौली स्थित चकरघट्टा थाना क्षेत्र की बरवाडीह कस्बा की एक बस्ती में करीब पांच साल की मासूम के साथ 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले किशोर ने दुष्कर्म किया। देर शाम सीओ समेत एएसपी नक्सल ने मौका मुआयना किया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में अफसोसनाक पहलू यह है कि आरोपी की उम्र सिर्फ 15 साल है।
दोनों के घर की दूरी 100 मीटर है। बच्ची को घर के बाहर खेलते समय बहाने से वह घर के अन्दर ले गया और रेप किया। उसके रोने चिल्लाने पर वह घर छोड़कर भाग गया। आरोपी कक्षा नौ का छात्र है। किसी काम से सुबह के निकले माता-पिता दोपहर में घर लौटे, तो बच्ची को बदहवास हालत में देखा। बहुत डरी सहमी थी और कुछ भी नहीं बोल पा रही थी। उसके कपड़ों पर खून लगा देख मां के पूछने पर उसने रोते बिलखते हुए जानकारी दी। देर शाम सीओ समेत पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी की और पीड़ित बच्ची और माता पिता के बयान दर्ज किए।
पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है सीओ कृष्ण मुरारी शर्मा के मुताबिक बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। रिपोर्ट और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। थाना चकरघट्टा की पुलिस के अनुसार दोपहर की घटना है। 112 पर सूचना मिलते ही आरोपी की तलाश में दबिश दी गई। वह घर पर नहीं मिला। पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पास पड़ोस की मानें तो दुष्कर्म का शिकार बच्ची सहम गई है। वारादात के वक्त मासूम की आंखों में आंसू थे और वह बुरी तरह कांप रही थी। उसने दोपहर खाना भी नहीं खाया।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय