दावत खाने गये युवक की रात में पेड़ से बांधकर पिटाई, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज


जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के कर्मही राजापुर गांव से दावत खाकर सोमवार की रात में लौटते समय कुछ बदमाशों ने एक युवक को पकड़ लिया। उसके साथ बर्बाता की हदे पार करते हुए पेड़ से बांधकर खूब पीटा। मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में रामपुर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला किसी पुरानी रंजिश को लेकर बताया जा रहा है।
रामपुर थाना क्षेत्र के यादव नगर बाजार निवासी पारस यादव दावत खाने गए थे। सोमवार की शाम को कर्मही राजापुर गांव में अपने मित्र के यहां दावत खाने गए थे। वहां से दावत खाकर रात में वापस घर लौट रहे थे तभी कुछ बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। जब तक पारस कुछ समझ पाते तब आरोपियों ने पिटाई करनी शुरू कर दी।
लाठी डंडों से पिटना शुरू कर दिया और उससे भी मन नहीं भरा तो पेड़ से बांधकर पिटाई करनी शुरू कर दी। गंभीर स्थिति में छोड़कर उसे चले गए। युवक ने किसी तरह से लोगों की मदद से डायल 112 पर फोन करके पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को रामपुर सीएचसी में भर्ती कराया। इस संबंध में रामपुर थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया कि घायल युवक की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। बाकी मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची