निकाय चुनाव में सपा के प्रचार में आये विश्वकर्मा जानें क्या कह गये

जौनपुर। निकाय के चुनाव में अब प्रदेश स्तरीय नेता मतदाताओ को रिझाने के लिए आने लगे है इस क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पूर्व राज्य मंत्री राम आसरे विश्कर्मा नगर पालिका के चुनाव में सपा के केन्द्रीय कार्यालय पर विश्कर्मा समाज का बैठक कर उनसे सपा को वोट करने की अपील किया विश्वकर्मा समाज की संख्या कितनी थी इसी से इनके आने की सार्थकता सिद्ध होगी।
इसके बाद कुछ मीडिया के लोंगो से बात किया जैसा कि सपा की विज्ञप्ति से संकेत मिलता है।  मीडिया से बात करते हुए विश्वकर्मा ने कहा समाजवादी पार्टी नगर पालिका नगर पंचायत का चुनाव बहुत मजबूती से लड़ रही है जिस तरह भाजपा सरकार में लगातार व्यापारी वर्ग का उत्पीड़न हुआ है उससे आज व्यापारी बहुत नाराज हैं वह अपने आप को सुरक्षित करना चाहता है व्यापारी वर्ग ने इस बार नगर पालिका के चुनाव में जिस तरह समाजवादी पार्टी का समर्थन सड़क पर आकर कर रहा है यह एकता पहली बार देखने को मिली है।भाजपा सरकार जब से बनी है तभी से व्यापारियों का उत्पीड़न हो रहा है। उनके ऊपर इतने टैक्स लगा दिए गए हैं व्यापारी अपना व्यापार नहीं कर पा रहा है सारा टैक्स में देते देते बर्बादी के कगार पर पहुंच चुका है । व्यापारी नगर पालिका का चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने जा रही है जनपद जौनपुर में 20 सालों से एक ही परिवार का कब्जा है लेकिन मैं जौनपुर के गलियों में टहला हूँ विकास के नाम पर कोई ऐसा वर्क नहीं किया है वर्तमान अध्यक्ष ने जिसको वो बता सकें वहीं जनमानस में पता चला कि जनता का विकास तो नहीं किए हैं लेकिन अपने घर मकान और व्यापार का विकास पिछले 20 सालों में 50  गुना बढ़ाने का काम किया है ऐसे अध्यक्ष को इस बार नगर पालिका की जनता सबक सिखाएगी । 
इस अवसर पर मुख्य रुप से जिलाध्यक्ष डां अवधनाथ पाल,पूर्व विधायक लल्लन प्रसाद यादव, पूर्व अध्यक्ष लालबहादुर यादव, राजबहादुर यादव, विवेक रंजन यादव बबलू, राजेन्द्र टाईगर, हिसामुद्दीन शाह, श्याम बहादुर पाल, रुक्सार अहमद,प्रत्याशी उषा जयसवाल श्रवण जयसवाल,राहुल त्रिपाठी,राजेश विश्कर्मा,राजकुमार बिन्द,हिरालाल विश्कर्मा,सोचनराम विश्कर्मा,अजय विश्कर्मा, लालजी विश्कर्मा,गजराज यादव अनील दूबे, मनोज मौर्या,दिनेश फौजी आदि लोग उपस्थित रहा ।।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?