रिस्ता हुआ शर्मसार जब मां मजदूरी करने घर से बाहर जाती थी तो बेटी को अकेला पाकर पिता करता था शारीरिक शोषण



यूपी के जनपद सोनभद्र में दुष्कर्म की एक ऐसी घटना सामने आई है जो रिश्तों को शर्मसार करने वाली है। शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता पर ही नाबालिग सगी बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप है। महीनों से वह अपनी ही नाबालिग बेटी का शारीरिक शोषण रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब किशोरी गर्भवती हुई। किशोरी की मां ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उसकी तलाश की जा रही है। 
पुलिस के मुताबिक एक गांव निवासी महिला  अपनी बेटी (16) के साथ थाने पहुंची। उसने बताया कि पति पिछले कई माह से बेटी का शारीरिक शोषण करता था। जब वह मजदूरी के सिलसिले में घर से बाहर जाती, तब बेटी को अकेला पाकर वह उसके साथ जबरदस्ती करता था।
बेटी गर्भवती हो गई। गर्भनिरोधक दवा खिला देने के कारण उसकी पुत्री को मृत बच्ची पैदा हुई थी। मृत नवजात बच्ची को उसके पति ने झाड़ियों में फेंक दिया था। ये सब होने के बाद आरोपी नहीं सुधरा। उसने फिर से बेटी से जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। विवश होकर बेटी ने मां को घटना की जानकारी दी।मामला संज्ञान में आते ही पुलिस हरकत में आई। सीओ अमित कुमार, एसओ संजय पाल, चौकी इंचार्ज योगेंद्र पांडेय तत्काल गांव पहुंचे। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गया था।


सीओ अमित कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी