जौनपुर में अधेड़ द्वारा पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज, आरोपी दरिन्दे की तलाश शुरू




जौनपुर। जनपद मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली क्षेत्र के पीरोसोपुर मुहल्ले से एक अंधेड़ द्वारा पांच वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने की घटना प्रकाश में आते ही जहां मुहल्ले वासियों में नर पिचास दुष्कर्मी के प्रति जबरदस्त गुस्सा है वहीं पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर वासना के नर पिचास की तलाश शुरू कर दी है।
मिली खबर के अनुसार पीरोसोपुर मुहल्ला में शुक्रवार की सायं 04 बजे एक पांच वर्षीय मासूम बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी कि पड़ोस के रहने वाले वासना के नर पिचास की कुनजर बच्ची पर पड़ गयी अपना वासना को शान्त करने के बच्ची को टाफी देने के बहाने अपने घर में ले गया फिर बच्ची के होंठ को चूसते हुए उसके गुप्तांग पर हाथ रखा फिर अपना गुप्तांग बच्ची के मुंह में जफरिया घुसाते हुए अपनी वासना को शान्त किया। 
बच्ची रोती बिलखती घर जाकर अपनी मां पूरी घटना बताया परिजन उलाहना देने गये तो वासना के नर पिचास अमादा फौजदारी हो गया। इधर घटना मुहल्ले में वायरल होते ही मुहल्ले के लोगो में जनाक्रोश उपजा थाने पर पहुंच गये। थाना प्रभारी ने पीड़ित बच्ची के परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया और वासना के नर पिचास की तलाश शुरू कर दिया। पुलिस कार्यवाई की भनक लगते ही दरिन्दा घर छोड़कर फरार हो गया है। इस घटना को लेकर मुहल्ले वालो में आरोपी के प्रति जबरदस्त गुस्सा भी है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां पत्रकार एवं भाजपा नेता की दिन दहाड़े हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

16 मई को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय बन्द रहेगे - बीएसए जौनपुर

लम्बे इंतजार के बाद धनंजय सिंह ने किया रूख साफ आखिरकार गये भाजपा की ही ओर, चुनाव पर कितना होगा इसका असर?