सड़क दुर्घनाओ में तीन की दर्दनाक मौत, पुलिस शवो का पोस्टमार्टम करते हुए छानबीन में जुटी


जौनपुर। जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में आजमगढ़ निवासी दो युवकों सहित तीन लोगों की मौत हो गई। घायलों को अस्पातल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। 
आजमगढ़ के पवई थाना क्षेत्र के खैरुद्दीनपुर गांव निवासी शनि (18) पुत्र सुबेदार बीती रात शाहगंज रेलवे स्टेशन से घर जा रहा था। फैजाबाद रोड स्थित साउथ इंडियन स्कूल के समीप उसकी बाइक की चपेट में सब्जी लेकर घर पैदल जा रहे भादी निवासी त्रिपुरारी जायसवाल (55) पुत्र बाबूराम आ गए। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने इलाज के दौरान हालत गंभीर देखकर त्रिपुरारी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में ही त्रिपुरारी की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल शनि का इलाज नगर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।
आजमगढ़ के दीदारगंज थाना क्षेत्र के बैरकडीह गांव निवासी राम बुझारत ठेकेदार के बेटे करन की बरात खंजहापुर गांव गई थी। इसमें गांव के ही राजू (28) पुत्र खनोज, शनि (25) पुत्र रामसूरत व नटौली निवासी शैलेंद्र कुमार (22) पुत्र राजकुमार भी गए थे। द्वारचार के बाद भोजन कर राजू की बाइक पर सवार होकर तीनों घर लौट रहे थे।
आजमगढ़ रोड स्थित पावर हाउस के समीप ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गये। हादसे में तीनों की हालत गंभीर हो गई। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सकों ने राजू को मृत घोषित कर दिया। वहीं दोनों की हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। अस्पताल जाते समय रास्ते में शैलेंद्र राजभर ने दम तोड़ दिया। वहीं शनि की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ट्रैक्टर व चालक को अपने कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल में जुटी है। प्रभारी उप निरीक्षक जर्नादन यादव ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

नयी कुलपति को कार्यभार किए एक भी पूरा नहीं भ्रष्टाचार धनोपार्जन लूट का वीडियो वायरल, जांच का आदेश

जिले के इस राजनैतिक परिवार में शोक, हृदयाघात से सुबाष का हुआ निधन

घूस लेते चौकी प्रभारी गिरफ्तार एंटी करप्शन टीम दरोगा को चौकी से घसीटते थाने लेकर गयी,9 माह में कितने जानें घूसखोर गये जेल