ट्रक और टैंकर के बीची सीधी जबरदस्त टक्कर से लगी आग में दो जिन्दा जलकर मरे घटनास्थल पर मचा कोहराम

लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अयोध्या जनपद के रूदौली के पास स्थित रानीमऊ चौराहे पर देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। शनिवार की भोर करीब 2:40 बजे ट्रक व टैंकर के बीच आमने-सामने की सीधी टक्कर हो गई। ट्रैंकर में तारकोल भरा होने के कारण हादसे के बाद दोनों भारी वाहनों में आग लग गई। वाहनों पर सवार दो लोग जिंदा जल गए।
घटना की सूचना मिलते ही सीओ सत्येंद्र भूषण तिवारी व थानाध्यक्ष पटरंगा ओमप्रकाश सहित तीन थानों की फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड के जवानों की मदद से लगभग दो घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। पुलिस के मुताबिक ट्रक संख्या आरजे 29 जीबी1563 नेपाल से मार्बल उतारकर वापस लौट रहा था।
टैंकर संख्या यूपी 78 डीटी 8490 तारकोल लेकर शाहजहांपुर से बस्ती जा रहा था। दोनों वाहन रानीमऊ पहुंचे ही थे कि अचानक नेपाल से लौट रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर को क्रास कर सामने से आ रहे टैंकर में जोरदार टक्कर मार दी। ट्रैंकर में टक्कर लगते ही आग लग गई। तेज धमाके के साथ लोगों की नींद टूट गई।
फायर ब्रिगेड की टीम को घटनास्थल पर आने में पौन घंटे से अधिक समय लग गया। तब जाकर राहत बचाव कार्य शुरू हुआ। छह घंटे से नेशनल हाइवे वनवे है। अभी तक दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हाइवे से हटाया नहीं जा सका। सीओ सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।



Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची