जौनपुर के बदलापुर में तड़तड़ाई गोलियां एक युवक की मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल उपचार जारी, पुलिस छानबीन में जुटी



जौनपुर। जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित असुवापार गांव के पास आज सायंकाल लगभग 07 फिर गोलियां तड़तड़ाई जिससे एक युवक की मौत हो गयी जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल है और जिला अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस मृतक की लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेजवाया तथा तहरीर के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है इस घटना से इलाके में दहशत व्याप्त है।
मिली खबर के अनुसार एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन मजदूर युवक पूरे लाल गांव से प्रधान के यहां खड़न्जा का काम करके अपने घर जा रहे थे रास्ते में असुवापार गांव के पास दो मोटरसाइकिल सवारो ने तीनो को लक्ष्य करके गोलियां चलाई जिसमें अरविंद बिन्द ( शिवकुमार) पुत्र अनिल 35 वर्ष और जितेन्द्र बिन्द पुत्र श्रीनाथ को गोलियां लगी। दोनो घायलो को तत्काल पीएचसी बदलापुर ले जाया गया जहां पर चिकित्सक ने अरविंद बिन्द को मृत घोषित कर दिया। 
घटना की खबर मिलने पर मौके पर गयी पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाऊस भेजवाया तथा घायल जितेन्द्र को जिला अस्पताल भेजवाया है। इस घटना से पूरे इलाके मे दहशत और तनाव व्याप्त है।हलांकि पुलिस इस घटना के पीछे पट्टीदारी का विवाद बता रही है। मृतक के परिवार की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है। सीओ बदलापुर का दावा है अपराधी जल्द ही जेल की सीखचों में कैद हो जायेगे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां पत्रकार एवं भाजपा नेता की दिन दहाड़े हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

16 मई को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय बन्द रहेगे - बीएसए जौनपुर

लम्बे इंतजार के बाद धनंजय सिंह ने किया रूख साफ आखिरकार गये भाजपा की ही ओर, चुनाव पर कितना होगा इसका असर?