किसान आन्दोलन दबाने के लिये कोरोना टीका करण को हवा दे रही है सरकार - शिराज मेंहदी



जौनपुर। कांग्रेस नेता शिराज मेंहदी भाजपा सरकार के लोग पीएम से लेकर सीएम तक जनता से हमेशा झूठ बोलते हैं। केन्द्र की सरकार किसानों के मामले को लेकर भ्रम फैलाने में जुटी हुई हैं साथ ही यह भी कहा कि किसानों के आन्दोलन को दबाने के लिये कोरोना वैक्सीन के टीका करण मुद्दे को हवा दे दिया गया है। मीडिया भी किसानों की बात करने के बजाय टीकाकरण पर केन्द्रित हो गयी है।
सरकार के लोग किसानों को बांटने के लिए कहते हैं प्रदर्शन तो केवल पंजाब हरियाणा के किसान कर रहे हैं देश के अन्य प्रदेश के किसान कानून के पक्ष में है।जो सरासर झूठ हैं। पूरे देश का किसान आन्दोलन के समर्थन में है। आज महिला बच्चे सभी कड़ाके की सर्दी सड़क पर बैठने एवं मरने को मजबूर हैं लेकिन सरकार की सेहत पर कोई असर नहीं है। किसानों का साथ देने वालों पर लाठियां बरसाई जा रही है।
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की बात करें तो यह सरकार प्रदेश में उद्योग लगाने की बात करती है लेकिन जमीन कहां हैं यह नहीं बता सकी है। जमीन नहीं तो उद्योग कहां लगेगा। यह सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो गयी है यहां पर गुन्डे बदमाशो का राज स्थापित हो गया है ऐसे में उद्यमि यहां पर उद्योग लगाने से कतरा रहे। सरकार पढ़े लिखे नौजवानों के लिए रोजगार की व्यवस्था नहीं कर रही है केवल झूठे वादों का सपना दिखा रही है। प्रदेश की योगी सरकार अच्छे अधिकारियों को किनारे करते हुए भ्रष्ट अधिकारियों को मुख्य धारा में ला कर भ्रष्टाचार को बढ़ाने का काम कर रही है। प्रदेश में सड़क, बिजली और कानून तीनों खराब होने से उद्यमियों यहां नहीं आना चाहते हैं।


साथ ही कांग्रेस की चर्चा करते हुए कहा कि आज पूरे देश में भाजपा से कोई दल लड़ सकता है तो उसका नाम है कांग्रेस, आज कांग्रेस को पुनः मजबूत करने के लिए सबसे पहले नेतृत्व को चाहिए कि वह नेहरु परिवार के बाहर के व्यक्ति को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये। साथ ही यूपीए का राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार को बनाया जाये निश्चित रूप से कांग्रेस और यूपीए दोनों मजबूत होगे और सत्ता की चाभी हाथ में होगी। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर में एन्टी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा घूसखोर चौकी इंचार्ज और सिपाही,मुकदमा दर्ज गये जेल