हाल ए यूूूपी: शौच के लिए घर से बाहर गयी महिला हुईं दरिन्दगी की शिकार,आरोपी गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश में महिला अपराध की बढ़ती संख्या में जनपद इटावा की एक और महिला की आबरू लूटने की घटना जुड़ गयी है हलांकि सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दरिन्दे दुष्कर्म को गिरफ्तार कर लिया है और विधिक कार्यवाही कर दिया है।  मिली खबर के अनुसार महिला  रात्रि में शौच करने के लिए घर से बाहर  गयी थी युवती को कामान्ध दरिन्दे युवक ने दबोचा लिया और जबरन बलात्कार किया। परिजनों रात भर महिला को ढूंढते रहे  वह भोर में लगभग 3:00 बजे आरोपी के चंगुल से निकल सकी और पहुंची घर, पीड़ित युवती ने घटना की आप बीतीआ परिजनों को बताई । परिजनों डायल 112 पर पुलिस को दी सूचना पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी को लिया हिरासत में ले लिया और मामले की जांच करते हुए धारा  376 व एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया। युवती को पुलिस ने मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा।

हैवानियत ने फिर एक युवती को बनाया अपना शिकार रात्रि एक युवती शौच के लिए निकली गांव के ही एक युवक ने युवती को पकड़कर उसके साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम  दिया। रात्रि में परिजनों ने युवती को घर मे न पाकर उसकी तलाश की बहुत ढूंढने पर देर रात तक युवती नही पहुंची घर परिजनों के मुताबिक रात्रि 1:30 पर युवती आरोपी के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और अपनी आपबीती बताई जिसके बात परिजनों ने डायल112 पर घटना की सूचना दी पुलिस मौके पर आकर पीड़ितों की बात सुनते हुए रात्रि में घटना स्थल पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में लिया वहीं पुलिस ने पीड़ित की तरहरीर ओर 376, व SCST एक्ट में मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी। पीड़ित युवती को पुलिस ने इटावा के जिला सरकारी अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा।

एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह के अनुसार कल रात युवती के साथ बलात्कार की घटना घटित हुई है सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है पुलिस अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश