सीएम ने योजनाओं के प्रगति की किया समीक्षा, दिया निर्देश प्रोटोकॉल का कड़ाई से हो पालन



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा विभिन्न जनपदों के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विभिन्न जनपदों में चल रही योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की गई। माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा निर्देशित किया गया कि मौसम के विपरीत परिस्थितियों में जागरूक रहने की आवश्यकता है। प्रत्येक जनपद अपने विभागों की बैठक करें।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार उत्तर प्रदेश द्वारा कोरोना महामारी को नियंत्रित करने के लिए प्रभावी कार्य किया गया, उसी प्रकार जे.ई./ए.ई.एस./मलेरिया/डायरिया/चिकनगुनिया/डेंगू जैसी चुनौतियों से निपटने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य करने की आवश्यकता है। कोरोना के तीसरी लहर के लिए अभी से तैयार रहने के साथ स्वच्छता, सैनिटाइजेशन, फॉगिंग, शुद्ध पेयजल के प्रति आम जनमानस को जागरूक करने की आवश्यकता है और टीकाकरण की गति को बढ़ाकर हमको कोरोना महामारी पर विजय प्राप्त करना हैं। उन्होंने अपने समीक्षा बैठक में कहा 21 जून को विश्व योग दिवस के अवसर से कोरोना कर्फ्यू में छूट दी जाएगी परंतु प्रत्येक जनपद ध्यान रखें कि कोरोना समाप्त नही हुआ है।
सभी जनपद कोरोना प्रोटोकाल का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करें। वायरस कमजोर हुआ है परंतु समाप्त नहीं हुआ है।  हम सभी को सावधान रहने की आवश्यकता है इस अवसर पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला, मुख्य चिकित्सा अधिकारी राकेश कुमार, अपर जिलाधिकारी भू राजस्व राजकुमार द्विवेदी, जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम