09 जुलाई 21 को पीएम के द्वारा मेडिकल कॉलेज को लोकार्पित होने की प्रबल संभावना



जौनपुर। जनपद में बन रहा मेडिकल कॉलेज अब लोकार्पित होने की तैयारी में आ गया है। खबर है कि 09 जुलाई 21 को भारत सरकार के प्रधानमंत्री श्री मोदी के द्वारा लोकार्पित किया जायेगा। इसकी सुबगुबाहट शुरू होते ही जिला प्रशासन खासा सक्रिय हो गया है। इस संबंध में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा से बात करने पर उन्होंने भी बताया कि ऐसा संकेत तो शासन से मिला है लेकिन अभी तक अधिकृत रूप से कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। फिर भी प्रशासन की ओर से मेडिकल कॉलेज को लोकार्पित कराने की तैयारी युद्ध स्तर पर हो रही है। 
जिलाधिकारी ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के प्रिन्सिपल के साथ ही 50 चिकित्सकों नियुक्तियां हो चुकी है इस सत्र से किसी भी दशा में छात्रों का प्रवेश शुरू करा दिया जायेगा। डीएम ने यह भी जानकारी दिया कि इस समय लगभग 06 से 07 सौ श्रमिक दिन रात काम कर रहे है। प्रत्येक दशा में लोकार्पण के पहले तक मेडिकल कॉलेज का काम पूरा कारा दिया जायेगा। छोटे मोटे काम होते रहेंगे। 
जौनपुर मेडिकल कॉलेज के साथ प्रदेश के 09 मेडिकल कॉलेजों का लोकार्पण होना है। लोकार्पण की पूरी प्रक्रिया आन लाइन होगी। लोकार्पण के समय जनपद के सभी जिम्मेदार लोगो की उपस्थित कराने का प्रयास प्रशासन करेगा। अधिकृत रूप से कार्यक्रम भले नहीं आया है लेकिन खबर यह भी है जिला प्रशासन के कई अधिकारी मेडिकल कॉलेज में डेरा जमा दिये है खुद जिलाधिकारी भी लगातार मेडिकल कॉलेज का विजिट कर कार्यो के प्रगति की समीक्षा कर रहै है। इससे अब संभावना बलवती हो गया कि जनपद वासियों का लम्बे समय से चल रहा इन्तजार खत्म होगा। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने