जमीनी विवाद में चाचा चाची ने अपने दो सगी भतीजियों की कर दिया हत्या,पुलिस विधिक कार्यवाई में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित ग्राम कुकरिहांव में आज जमीनी विवाद को लेकर हुए मार पीट में दो सगी बहनो की हत्या कर दिया गया है। घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया। हत्याकांड को अंजाम देकर हत्यारे पति पत्नी फरार हो गये है।घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी सहित थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और तहरीर के आधार पर विधिक कार्यवाई करते हुए हत्यारो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
मिली जानकरी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम कुकरिहांव में ग्राम वासी दो सगे भाई शिव शंकर पान्डेय और रमाशंकर पान्डेय के बीच लम्बे समय से जमीन सम्बन्धित विवाद चल रहा था आज विवादित जमीन के पास रमाशंकर पान्डेय शौचालय बनवा रहे थे। जिसका विरोध शिव शंकर पान्डेय ने किया। निर्माण कार्य रोकने को लेकर दोनों के बीच हाथापाई होने लगी।डन्डे भी आपस में चल रहे थे। इसी बीच रमाशंकर पान्डेय की पत्नी धारदार हथियार लेकर अपने पति को दिया इसके बाद रमाशंकर पति पत्नी शिव शंकर और उनके बच्चो पर टूट पड़े और ताबड़ तोड़ वार कर रहे थे। 
दोनो पति पत्नी के हमला की जद में शिव शंकर की दोनों बेटियां पूर्णिमा 25 और अन्तिमा 21 वर्ष आ गयी। गड़ासा और फावड़ा के हमले से घायल दोनों बेटियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। बेटियों की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया। हलांकि हत्यारे पति पत्नी दोनों मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी सिकरारा और सीओ सदर सहित एसपी सिटी घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किये। मृतक बहनो के भाई जतिन पान्डेय की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर हत्यारों की भी गिरफ्तारी कर ली गयी है। गम्भीर रूप से घायल शिव शंकर को उपचार के लिए भेजवा दिया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 
इस घटना से पूरे गाँव में जहां मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है वहीं पर हत्यारों के प्रति गहरा आक्रोश भी है। कोई अप्रिय घटना आगे न हो इस लिए गांव में पुलिस का पहरा भी लगा है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

ड्रेस के लिए बच्चे को पीटने वाला प्रिन्सिपल अब पहुंचा सलाखों के पीछे

14 और 15 दिसम्बर 21को जौनपुर रहेंगे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,जानें क्या है कार्यक्रम

ओमिक्रॉन से बढ़ी दहशत,पूर्वांचल के जनपदो में भी मिलने लगे संक्रमित मरीज,प्रशासनिक तैयारी तेजम