बृज भूषण शरण सिंह मामले में खिलाड़ियों आरोप से इत्तेफाक नहीं रखता- श्याम सिंह यादव सांसद


जौनपुर। सांसद जौनपुर श्याम सिंह यादव ने कहा कि मीडिया तो खिलाड़ियों का पक्ष लेती है। गलेकिन जितना हम बृज भूषण शरण सिंह को जानता हूँ उससे यह कह सकता हूँ कि खिलाड़ियों के आरोप से इत्तफाक नहीं करता। अब तो बृज भूषण शरण सिंह का कार्यकाल चन्द माह बचा है और वह सीबीआई जांच की बात खुद कर रहे है ऐसे में खिलाड़ियों को सीबीआई जांच पर भरोसा करना चाहिए। बृज भूषण शरण सिंह तीन बार अध्यक्ष रह चुके है संवैधानिक रूप से चौथी बार अध्यक्ष नहीं रह सकते ऐसे में इस तरह के मुद्दो को सियासी तूल देना उचित नहीं लगता है।
श्री यादव शनिवार को जौनपुर अपने आवास पर मीडिया से रूबरू होते हुए उक्त बातें कहा है। श्री यादव इसके साथ अन्य खेलो की भी चर्चा करते हुए भारत सरकार के खेल मंत्री को कटघरे में खड़ा करते हुए उन्हे खेल के प्रति बेहद उदासीन बताया और कहा कि खेल मंत्री की वजह से खेल के स्तर में गिरावट भी आ रही है। 
इसी के साथ ही मीडिया के सवाल पर कांग्रेस पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बेबाक रूप से कहा कि यह किसी दल का व्यक्तिगत कार्यक्रम नहीं जो भी लोग भारत को एक रखने के पक्षधर हो सभी को इसमें शामिल होना चाहिए। इसे राजनैतिक दल से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। दल से उपर उठकर एक भारत की कल्पना को साकार करने में अपनी भूमिका देनी चाहिए। एक सवाल के जवाब में सांसद ने अपना स्पष्ट बयान दिया कि एक पार्टी के लोग ( इशारा भाजपा की ओर था) उन्हे पप्पू प्रचारित करते है लेकिन राहुल ने कहा उनके नेता बहस कर ले लेकिन वे लोग तैयार नहीं हुए क्यों, हामारे समझ से राहुल गांधी प्राईम मिनिस्ट्रीयल कन्ड्रीडेट है।अभी हम बसपा का सिपाही हूं और आगे भी रहूंगा। 
सांसद श्री यादव ने 2024 के लोक सभा चुनाव को लेकर किये गए सवाल पर कहा कि अभी जनता की सेवा का समय है जब चुनाव आयेगा तो उस पर बात होगी। सभी दल सभी सीटी पर जीत की योजना बना रहे है लेकिन जनता किसे कितना सीट देगी यह तो भविष्य के गर्भ में है। हां भाजपा की ओर इंगित करते हुए एक बात कहा कि जो लोग यूपी की सभी सीटों पर जीतने का दावा कर रहे है उनकी स्थित बिहार बंगाल उड़ीसा और मध्य प्रदेश, हिमांचल आदि प्रान्तो में उनकी जीती सिटो पर क्या होने वाला है उन्हे पता है और हिल रहे है केवल बाहर से दिखावे की बात कर रहे है।
जौनपुर की समस्याओ पर चर्चा करते हुए सांसद श्री यादव ने कहा कि शहर के अन्दर सीवर प्लान्ट की खुदाई को लेकर आ रही समस्याओ का संज्ञान में बात आने पर सम्बन्धित को पूरे मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है। पत्र के सापेक्ष जांच कराये जाने का अश्वासन भी मिला है। जल्द ही जांच के बाद आख्या आने के बाद इस मुद्दे पर चर्चा की जायेगी। ओवर ब्रिज के मुद्दे पर स्पष्ट रूप से कहा कि हमने सेतु वन्धु योजना के तहत 07 ओवर ब्रिज की मांग किया था भारत सरकार के मंत्री श्री गटकरी जी ने स्वीकृत प्रदान कर दिया था। मुंगराबादशाहपुर में कुछ बाधाओ के चलते विलंब संभव है शेष सभी प्रासेस में है नईगंज पर जल्द काम शुरू हो जायेगा। हम काम में विश्वास करते हुए काम कर रहे है। इस अवसर पर तमाम कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मेदांता में इलाज करा रहे इस आईएएस अधिकारी का हुआ निधन

जौनपुर में फिर तड़तड़ायी गोलियां एक युवक गम्भीर रूप से घायल बदमाश फरार, पुलिस अंधेरे में चला रही छानबीन की तीर

थाना चन्दवक की वसूली लिस्ट वायरल होने पर एक बार फिर सुर्खियों में पुलिस जांच शुरू