जौनपुर चांदपुर बालू मंडी गोलीकांड के दो अपराधी और पहुंचे सलाखों के पीछे


जौनपुर। थाना लाइन बाजार पुलिस ने थाना क्षेत्र के चांदपुर स्थित बालू मन्डी में गोलीकांड करते हुए शैलेश यादव उर्फ लालू को गम्भीर रूप से जख्मी करने वाले नामजद अभियुक्तो सचिन यादव उर्फ देवा पुत्र महेंद्र यादव और जनसन यादव पुत्र लालता यादव ग्राम बनपुरवा देवापार थाना मड़ियाहूँ को पुलिस ने जौनपुर मिर्जापुर मार्ग पर स्थित सिटी स्टेशन फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया है। दोंनो को दर्ज मुअसं 49 /23 धारा 307  भादवि एवं मुअसं 51/23 धारा 3/25 भादवि के तहत जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है।
पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशो के पास से दो पिस्टल एवं कारतूस सहित घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद किया है।पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार थाना प्रभारी लाइन बाजार को जरिए मुखबीर खबर मिली कि दोनो अपराधी बाहर भागने के लिए निकले है सिटी स्टेशन के फाटक के पास उनको पकड़ा जा सकता है।मुखबीर पर विश्वास कर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ फाटक के पास छिपे थे। अभियुक्तो को आने रूकने का इशारा किया वह भागना चाहे लेकिन गिर पड़े और पकड़ लिए गये। पूछ-ताछ में दोनो ने अपना नाम सचिन उर्फ देवा और जनसन यादव बताया। 
इसके बाद पुलिस ने दोनो को हिरासत में लेने के पश्चात दर्ज मुकदमा उपरोक्त में जेल रवाना कर दिया है।इस तरह पुलिस के अनुसार अब तक इस कान्ड के तीन अपराधी जेल की सीखचों के पीछे कैद किये जा चुके है।पुलिस द्वारा जारी दोंनो बदमाशो का अपराधिक इतिहास के मुताबिक देवा के उपर चार और जनसन के उपर आठ अपराधिक मुकदमें थाने में दर्ज है। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम