डिजिटल भारत बनाना हम सबका है लक्ष्य - शैलेंद्र कुमार

183 छात्राओं को मिला स्मार्टफोन नूरुद्दीन गर्ल्स पीजी कॉलेज अफलेपुर जौनपुर

जौनपुर। नूरुद्दीन खां गर्ल्स पी जी कॉलेज  में स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम में 183 छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किए गए। स्मार्ट फोन को पाकर छात्र छात्राओं को चेहरे खिले गए।

स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शाहगंज एसडीएम शैलेन्द्र कुमार भाग लिया।

कॉलेज के संरक्षक डॉ अब्दुल कादिर खां ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा की किसी चीज का उपयोग अच्छा भी है खराब भी है,तो आपको स्मार्ट फोन का उपयोग केवल अच्छी चीजों के लिए, पढ़ाई के लिए करना है। सरकार की मंशा है की विद्यार्थियों की पढ़ाई अच्छे से हो।

मुख्य अतिथि ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी पढ़ाई में विभिन्न नवीन तकनीकों और डिजिटल सेवाओं का लाभ ले रहे हैं। उन्होंने बच्चो को आज के समय में मोबाइल फोन का महत्व बताया। कॉलेज प्राचार्य डॉ जुल्फेकार ने बताया कि आज  कुल 183 मोबाइल फोन वितरित किए गए छात्राओं को शुभकामनाएं दी।इस मौके पर नोडल अधिकारी डॉ सुशील कुमार,चंद्रभान यादव, दीपक सिंह, डॉ श्याम यादव,डॉ जय सिंह, डॉ रीता अस्थाना, अर्चना श्रीवास्तव, प्रिया सिंह, कंचन लता, स्वेता सिंह आदि के साथ सैकड़ो छात्राएं उपस्थित रहें ।



Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम