पंचायत चुनावः 37 हुए जिला बदर तो 75 को चुनाव के दिन थानों देनी होगी हाजिरी, सूची जारी

 

जौनपुर। जनपद में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया को शान्ति पूर्वक संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन ने आज पंचायत चुनाव में अशान्ति पैदा करने की संभावना को दृष्टिगत रखते हुए जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के  चिन्हित 37 लोगों को  15 दिवस के  लिये जिला बदर किया गया है। तो 75 लोगों को चुनाव के दिन थानों पर हाजिरी लगाने का हुक्म दिया है। 
इस आदेश की कार्यवाही में मुख्य राजस्व अधिकारी राज कुमार द्विवेदी द्वारा 25 लोगों को जिला बदर करने का आदेश जारी किया गया है। जबकि एडीएम वित्त एवं राजस्व राम प्रकाश द्वारा 12 लोगों को जिला बदर करते हुए 75 लोगों को चुनाव के दिन थानों पर हाजिरी लगाने का हुक्म दिया गया है। प्रशासन के इस शख्त निर्णय से खासा हड़कंप मचा हुआ है। सभी सम्बन्धित लोगों को नोटिस इजरा हो गयी है। 
इस तरह प्रशासन पूरी तरह से हर कानून और नियम लागू कर चुनाव प्रक्रिया को शान्ति पूर्वक संपन्न कराने के लिए अपना कदम तो उठा रहा है लेकिन इसका कितना असर पंचायत चुनाव के लिये मतदान के दिन नजर आयेगा यह तो कहना कठिन है क्योंकि चुनाव लड़ने वालों से लेकर उनके प्रचारक समर्थक इस समय चुनावी नशा में मस्त है कुछ भी कर गुजरने से सायद परहेज नहीं कर सकते हैं। 
सूची निम्नवत है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम