पंचायत चुनाव से पहले भाजपा का एलान जिला पंचायत अध्यक्ष होगा भाजपा का



अधिक संख्या में जीतेगे जिला पंचायत सदस्य : राकेश त्रिवेदी

जौनपुर। भाजपा पंचायत चुनाव से पहले ही घोषित कर दिया है कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद भाजपा का होगा। इसके पीछे क्या खेल है इसका अनुमान लगाना सहज ही है।खबर है कि  त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा  कार्यालय में जिला संचालन समिति की बैठक संपन्न हुई, बैठक को संबोधित करते हुये पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कार्यकर्ताओं से को सम्बोधित करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिला पंचायत के चुनाव में दशकों से चले आ रहे हैं भाई भतीजावाद, भ्रष्टाचार, अपराध के मिथक को तोड़ कर पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ाकर जिला पंचायत चुनाव में अध्यक्ष चुनने का रास्ता तैयार किया है। जौनपुर और मछलीशहर जिला संगठन की दृष्टि से दलित, महिला, पिछड़ा के अधिक से अधिक प्रत्याशियों को उतारकर मोदी जी के सपना सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास को चरितार्थ करते हुये संगठन के सामान्य कार्यकर्ता को लड़ाई और विधायक, सांसद के परिजनों को चुनाव में नही उतारकर कार्यकर्ताओं में अच्छा संदेश दिया। इसी क्रम में पार्टी में बड़े से बड़े पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों के परिजनों के ऊपर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए पार्टी के सदस्यता तक समाप्त करके पार्टी के कार्यकर्ताओं का विश्वास जीता। 
जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा कि हर हाल में पन्ना प्रमुख  एवं समाज के सभी प्रमुख लोगों के साथ समूह में बैठकर ग्रामसभा स्तर पर घर-घर संपर्क कर चुनाव में भाजपा के अधिकृत प्रत्याशियों को जिताने का कार्य करें। उन्होंने वार्ड संयोजको से कहा कि प्रत्येक बूथ पर बस्ता पहुँच जाये इसकी चिंता कर ले। इसके पहले राकेश त्रिवेदी ने शीतला माता चौकिया में दर्शन कर प्रत्याशियों के जीतने की कामना की। 
----------------------------------------------------------बाक्श

हालांकि आम जन के लिए कोरोना का भय दिखाकर मां के गर्भ गृह में प्रवेश पर रोक लगाया गया लेकिन माँ के दर्शन के समय त्रिवेदी जी की वायरल फोटो बता रही है कि वह गर्भ गृह में प्रवेश किये हुए है। इनके लिए सरकारी आदेश का कोई मायने नहीं। 
----------------------------------------------------------

उक्त अवसर पर सांसद वी पी सरोज, विधायक गण रमेश चन्द्र मिश्र, हरेन्द्र प्रसाद सिंह, दिनेशचन्द्र चौधरी, पंचायत चुनाव संयोजक सुरेंद्र प्रताप सिंह, सुनील कुमार तिवारी, प्रशासनिक प्रमुख विनीत शुक्ला, प्रचार प्रमुख अनिल गुप्ता, बूथ प्रबंधन प्रमुख अमित श्रीवास्तव, सह प्रमुख भूपेंद्र सिंह, बैठक प्रवास प्रमुख सुरेंद्र कुमार सिंघानियां, भूपेन्द्र पांडे, सामाजिक संपर्क प्रमुख हरीशचंद्र श्रीवास्तव, मीडिया प्रबंधन आमोद सिंह, आईटी प्रबंधन रोहन सिंह, राजकुमार बिन्द सहित सभी समाज के प्रबुद्ध वर्ग मौजूद रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक