युवक की पिटाई कर वीडियों वायरल करने पर पुलिसिया कार्यवाई शुरू जानें कारण


आजमगढ़ से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक मिलकर एक युवक को डंडों और बेल्ट से पीट रहे हैं। मामला अहरौला थाना क्षेत्र के सोफीगढ़ गांव के सिवान का है। जहां तीन चार दिनों पहले एक युवक को उसके दोस्तों द्वारा पीटने का वीडियो सामने आया। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी अनुराग आर्य ने अहरौला थाने में मुकदमा पंजीकृत कराने के साथ ही आरोपी युवकों की तलाश में टीम लगा दिया है।
सोफीगढ़ गांव निवासी सत्यम राजभर व मेहदवारा गांव निवासी मिंटू व करन आपस में दोस्त थे। सत्यम ने अपने किसी दोस्त के बहन का नंबर किसी और को दे दिया। जिसकी जानकारी होने पर उसके दोस्त मिंटू व करन को हो गई।
इसके बाद मिंटू व करन ने सत्यम को सोफीगढ़ गांव के सिवान में तीन-चार दिन पूर्व पकड़ लिया और जम कर लाठी-डंडे से पिटायी कर दिया। इतना ही नहीं उसके कपड़े तक उतरवा कर दोनों युवकों ने सत्यम को लाठी से जम कर पीटा।
जिसका वीडियो किसी ने बना दिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर युवक के पिटायी का वीडियो वायरल होते ही उसे एसपी अनुराग आर्य ने संज्ञान में लिया और एसओ अहरौला को मुकदमा पंजीकृत कर युवक की पिटाई करने वाले युवकों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। 
एसपी के निर्देश पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और दोनों आरोपी युवकों मिंटू व करन की तलाश में पुलिस की टीम लग गई है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

थाना बदलापुर: घूस लेते दरोगा पकड़या, हुआ निलंबित फिर मुकदमा दर्ज, जांच शुरू

भोजपुरी अभिनेत्री की आत्महत्या के लिए जानें कौन है जिम्मेदार इस स्टार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

दोहरा मुक्त जौनपुर उठी मांग, डीएम को दिया गया ज्ञापन, दोहरे के खिलाफ जल्द कार्रवाई का मिला अश्वासन